Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Fighter : Hrithik Roshan, Deepika Padukone's Action Film,Runtime Revealed for Ultimate Cinematic Ride ! Know Exclusive Peek Here

Fighter : Movies Hrithik Roshan, Deepika Padukone's Action Film – Runtime Revealed for Ultimate Cinematic Ride ! Know Exclusive Peek Here.

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन अभिनीत एक्शन फिल्म, फाइटर की शुरुआत का मूल रूप से खुलासा होने के बाद से ही प्रशंसकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। फिल्म के डेवलपर्स ने आखिरकार ट्रेलर जारी किया, और यह बिल्कुल स्पष्ट था कि ऋतिक और दीपिका के बीच कितनी हॉट केमिस्ट्री थी। इन सबके बीच ऐसी अफवाहें थीं कि फिल्म तीन घंटे दस मिनट तक चलेगी। बहरहाल, अब फिल्म की अवधि सार्वजनिक कर दी गई है।   

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित हवाई एक्शन फिल्म में, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण वायु सेना अधिकारियों का किरदार निभा रहे हैं। यह पहली बार होगा जब ऋतिक और दीपिका एक साथ काम करेंगे। वे वायु सेना के दो अधिकारियों पैटी और मिन्नी की भूमिका निभाएंगे जो मिशन पर जाते हैं और रोमांचक स्टंट करते हैं। फिल्म बड़े पर्दे पर एक्शन से भरपूर, पहले कभी न देखा गया तमाशा पेश करने का वादा करती है। टीज़र में टॉप गन जैसा एक्शन दिखाया गया है, जिसमें दीपिका और रितिक अपने-अपने स्तर पर हैं।

फाइटर दो घंटे छियालीस मिनट तक चलेगा। इसे केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से यूए प्रमाणन प्राप्त हुआ है। इससे पहले, फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर फिल्म की अवधि के बारे में अफवाहों को संबोधित किया था। उन्होंने कहा, "#फाइटर के चलने के समय के बारे में अफवाहें हैं। असली दौड़ की अवधि 2 घंटे और 40 मिनट से कम है।" अब जब अंतिम रन टाइम का खुलासा हो गया है

टीज़र में अनिल कपूर को भारत से बदला लेने के लिए IAF कर्मियों के एक सक्षम समूह को एक साथ लाते हुए दिखाया गया है, जिसे वह "अब तक का सबसे घातक हमला" कहते हैं। वह आतंकवादियों को यह प्रदर्शित करने के लिए "शीर्ष विमान चालकों" को इकट्ठा करता है कि भारतीय लोग उनके हमले को अंजाम देने से पीछे नहीं हटेंगे। वह अपने समूह को एक-दूसरे के साथ संबंध बनाने की सलाह देते हैं क्योंकि इससे उन्हें "युद्ध" में लाभ होगा। टीज़र में रोमांचक एक्शन दृश्यों में ऋतिक और दीपिका फाइटर जेट और हेलीकॉप्टर चलाते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा, यह हमें कश्मीर की भव्य पृष्ठभूमि में उनके जुनून की एक झलक प्रदान करता है।


सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। निर्देशक की सबसे हालिया रिलीज शाहरुख खान की 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही।

Fighter Movie Official Trailer Out Now :



Post a Comment

0 Comments